main yahan dusre logon ke saath flirt karne nahin aaya hoon kyonki meri zindagi mein pehle se hi ek aurat hai. main zyadatar isliye shikayat kar raha hoon kyonki wah mujhse baat nahin karti. maine use twitter par add karne ki koshish ki hai aur main aksar uske baare mein twitter par comment bhi karta hun. mera twitter account hone ki vajah bhi wahi hai, lekin usne kabhi mujhe follow back nahin kiya. hum pehle date karte the. yah koi long-distance relationship jaisa mamla nahin hai... hum sach mein saalon pehle saath the, wah mere liye bahut khas hai. lekin wah mujhse baat nahin karti. please mera account hack mat karna.