main yahan dusri auraton ke saath flirt karne nahin aaya hun... lekin kisi dusre bade insaan se baat karke acha lagta hai. vaise bhi, main doston se bhi bahut kam baat karta hun.
main yahan dusri auraton ke saath flirt karne nahin aaya hun... lekin kisi dusre bade insaan se baat karke acha lagta hai. vaise bhi, main doston se bhi bahut kam baat karta hun.
Write it down. Let it go. No account, no name.
main yahan dusre logon ke saath flirt karne nahin aaya hoon kyonki meri zindagi mein pehle...
Rant #20165 · 35 minutes agoEnding on good terms is the worst possible scenario. Do something to make me hate you. I...
Rant #20162 · about 1 hour agokya koi mere liye prarthana kar sakta hai? pichle kuch dinon se mere kaan mein takleef ho...
Rant #20161 · about 1 hour agoplease mujhe hack na karen. is site par ek vyakti ne ek mahila ki fusfusahat sunne ke baar...
Rant #20157 · about 1 hour agomujhe bhi nahin pata, main google translator ka istemaal kar raha hun. kisi vajah se mera...
Rant #20154 · about 1 hour agomere kaan mein dard hai, mujhe lagta hai ki usme pani chala gaya hai. isse kuch din pehle...
Rant #20151 · about 1 hour ago