mujhe bhi nahin pata, main google translator ka istemaal kar raha hun. kisi vajah se mera man translator ki madad se kisi dusri bhasha mein likhne ka hua.
mujhe bhi nahin pata, main google translator ka istemaal kar raha hun. kisi vajah se mera man translator ki madad se kisi dusri bhasha mein likhne ka hua.
Write it down. Let it go. No account, no name.
kya koi mere liye prarthana kar sakta hai? pichle kuch dinon se mere kaan mein takleef ho...
Rant #20161 · about 1 hour agomain yahan dusri auraton ke saath flirt karne nahin aaya hun... lekin kisi dusre bade insa...
Rant #20159 · about 1 hour agoplease mujhe hack na karen. is site par ek vyakti ne ek mahila ki fusfusahat sunne ke baar...
Rant #20157 · about 1 hour agomere kaan mein dard hai, mujhe lagta hai ki usme pani chala gaya hai. isse kuch din pehle...
Rant #20151 · about 1 hour agoTW!!! TOPIC Dude I can’t believe I’m posting this here but I need a genuine opinion of...
Rant #20147 · about 2 hours agoWe can make up things in our heads that are so dark and gloomy, creating fears out of thin...
Rant #20136 · about 3 hours ago