Write it down. Let it go. No account, no name.
Daisy jonws madrchod tu banega camila .. saadi ke baad tu royega aur hum naachenge
Rant #20153 · about 1 hour agoRuined my sleep again. I am low on melatonin ughh
Rant #20152 · about 1 hour agoKFC vegetarian date with my Jha baddie 🫦
Rant #20150 · about 1 hour agomummy me kaha mahesh jaise larko se sure rhe
Rant #20146 · about 2 hours agoTu kuch bhi rr Karle yaha pe tera real feelings twt pe dikh raha hai Friends to lovers ni...
Rant #20145 · about 2 hours agoHaan mujh pe hi adultery ilzam lagade.. tera online rand harkate ka kuch nahi.. woh sab no...
Rant #20144 · about 2 hours ago